Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed: ये नही देखा तो क्या देखा

Best Horror Movies on Netflix in Hindi dubbed: ये नही देखा तो क्या देखा

Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed
Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed


Horror Movies हमेशा से ही दर्शकों के बीच खास एक स्थान रखती हैं। डर और सस्पेंस से भरी ये फिल्में हमें हमारी रोजमर्रा की जिन्दगी से दूर एक अलग ही दुनिया में ले जाती हैं। अगर आप भी horror Movies के शौकीन हैं और हिंदी में इनका आनंद लेना चाहते हैं, तो Netflix पर उपलब्ध कुछ बेहतरीन हॉरर मूवीज आपके लिए ही हैं। आइए इस  'Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed' ब्लॉग में , जानते हैं कुछ ऐसी ही शानदार  फिल्मों के बारे में जो आपको डरने के लिए मजबूर कर देंगी।


Read More Arjit Singh top 10 flop songs


Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed


1. द 8थ नाइट (The 8th Night)

Top 5 hindi dubbed Horror Movies


कहानी: इस फिल्म में एक साधु एक पुरानी आत्मा को रोकने के मिशन पर है। आत्मा इंसानों को अपने कब्जे में लेकर दुनिया में अराजकता फैलाने की कोशिश करती है। यह फिल्म आपको अंत तक बाँधे रखेगी।


2. स्माइल (Smile)

Top 5 hindi dubbed Horror Movies


कहानी: एक मनोचिकित्सक की जिंदगी तब बदल जाती है जब एक मरीज के साथ उसका सामना एक खौफनाक हंसी वाले शैतानी हाजरी से होता है। यह फिल्म डर और तनाव से भरपूर है।


3. इंसिडियस: द रेड डोर (Insidious: The Red Door)

Best Horror Movies on Netflix in hindi dubbed


कहानी: जोश लैम्बर्ट और उसका बेटा डॉल्टन अपने परिवार को परेशान करने वाले एक पुराने डेमन की छिपी हुई यादों को जाग्रत करते हैं। दोनों को पीढ़ियों के ट्रॉमा का सामना करना पड़ता है।

 

4. इंसिडियस: चैप्टर 3 (Insidious: Chapter 3)

Best Horror movies


कहानी: जब साइकिक एलिस रेनियर एक किशोरी को उसकी मरी हुई माँ से संपर्क करने में मदद करने के लिए मजबूर होती है, तो वह अनजाने में एक डेमन को आजाद कर देती है जो उस लड़की को परेशान करने लगता है।


 5. द कंज्यूरिंग (The Conjuring)

Best Horror movies


कहानी: रोड आइलैंड के एक फार्महाउस में शिफ्ट होने के बाद, एक परिवार को अलौकिक घटनाओं का सामना करना पड़ता है और वे कुछ प्रसिद्ध पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर्स की मदद लेते हैं।


निष्कर्ष

इन फिल्मों को देखकर आप न केवल डर का आनंद ले सकते हैं, बल्कि Hindi dubbing के कारण भाषा की कोई समस्या भी नहीं होगी। Netflix पर ये फिल्में आसानी से उपलब्ध हैं और आप इन्हें कभी भी देख सकते हैं। तो जल्दी करें, अपनी पॉपकॉर्न का पैकेट उठाएं और इन बेहतरीन हॉरर फिल्मों का आनंद लें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ