Kashmir News: PDP नेता सरताज मदनी के बेटे अरूत मदनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Kashmir News: PDP नेता सरताज मदनी के बेटे अरूत मदनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Kashmir News: PDP नेता सरताज मदनी के बेटे अरूत मदनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन
Pic source internet 

श्रीनगर, कश्मीर - PDP नेता और पूर्व विधायक सरताज मदनी के बेटे अरूत मदनी दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अरूत की उम्र 30 वर्ष थी और वे अनंतनाग में अपने पिता के साथ रहते थे। उनका विवाह हो चुका था और उनके दो बच्चे भी हैं। उन्हें GMC अनंतनाग अस्पताल में मृत घोषित किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला किया ट्वीट

इस दुखद घटना के बाद कई नेताओं ने अपना शोक व्यक्त किया। कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वरिष्ठ पीडीपी नेता सरताज मदनी के बेटे अरूत मदनी की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। सभी मौतें असामयिक होती हैं, लेकिन 30 की उम्र में अचानक चले जाना विशेष रूप से दुखद है। मैं सरताज साहब, महबूबा मुफ्ती साहिबा और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।"

कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मनाया शोक

कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, जो अरूत की चचेरी बहन भी हैं, ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "मुझे यह लिखते हुए बहुत दुख हो रहा है। हमने सरताज साहब के बेटे अरूत मदनी को खो दिया, जिनका आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हम सभी जो महसूस कर रहे हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। हमने उसे बेटे की तरह पाला और हम उसे बहुत याद करेंगे। यह खालीपन कभी नहीं भरा जा सकता।"


इस दुखद घड़ी में पूरा कश्मीर अरूत मदनी के परिवार के साथ खड़ा है। अरूत की असामयिक मृत्यु ने सभी को गहरा शोक पहुँचाया है। वे अपने परिवार और दोस्तों के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ