Salman Khan And Rajnikanth in Atlee's new film: Salman Khan और Rajnikanth दिखेंगे साथ में

Salman Khan And Rajnikanth in Atlee's new film: Salman Khan और Rajnikanth दिखेंगे साथ में

Salman Khan And Rajnikanth in Atlee's new film
Salman Khan And Rajnikanth in Atlee's new film


Salman Khan and Rajnikanth in Atlee's new film: Salman Khan और साउथ के सुपरस्टार Rajnikanth एक साथ काम करेंगे, ये खबर समाचारों में सामने आई है। Atlee, जो एक प्रसिद्ध और सफल दक्षिणी फिल्म निर्देशक हैं, उन्होंने अब एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है जिसमें सलमान खान और रजनीकांत एक साथ नजर आएंगे। यह एक बड़ा collaboration होने जा रहा है और यह फिल्म Indian film industry में तबाही मचा सकती है।


Atlee का नया प्रोजेक्ट: Salman और Rajnikanth दिखेंगे एक साथ

Bollywood के स्टार Salman Khan और साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार Rajnikanth के फैंस के लिए एक खुशखबर सामने आई है। Atlee, जो दक्षिण के जाने माने महान और सफल निर्देशक हैं, जिन्होंने जैसी Jawan जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं, हाल ही में उन्होंने एक ऐलान किया है कि वह Salman और Rajnikanth को लेकर एक फिल्म बनाएंगे। 


Salman Khan और Rajnikanth की नई फिल्म

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट के अनुसार, यह बात सामने आई है कि अटली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अटली सलमान खान और रजनीकांत को साथ में लाने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह बात भी सामने आई है कि सन पिक्चर्स इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है।


सलमान खान की Latest फिल्म  'Sikandar'

Salman Khan And Rajnikanth in Atlee's new film
Salman Khan latest movie Sikandar 


Salman khan की आगामी फिल्म 'सिकंदर' जो की ईद को रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म को डायरेक्ट ए आर मुरुगदास कर रहे हैं जिन्होंने पहले सलमान खान की 'किक' मूवी को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में Rashmika Mandhana भी काम करने वाली हैं।


इस नई फिल्म के बारे में अभी और जानकारी का इंतजार रहेगा। जब तक, आप नवीनतम फिल्म समाचार और अपडेट्स के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ