T20 World Cup 2024: IMF से लोन के लिए हारी टीम, पाकिस्तान की हार पर मशहूर कॉमेडियन अनवर मकसूद का मजेदार कमेंट

T20 World Cup 2024: IMF से लोन के लिए हारी टीम, पाकिस्तान की हार पर मशहूर कॉमेडियन अनवर मकसूद का मजेदार कमेंट 

Pak vs USA T20 WC


पाकिस्तान की हाल ही में हुए Pak vs USA में हुई हार पर मशहूर कॉमेडियन अनवर मकसूद ने मजेदार टिप्पणी की है, जिससे एक वीडियो वायरल हो गया है। मकसूद ने कहा कि पाकिस्तान की टीम इसलिए हारी क्योंकि उन्हें IMF से लोन चाहिए था। IMF जरूरतमंद देशों को आर्थिक मदद करता है, और मकसूद के मुताबिक, यह भी एक शर्त हो सकती है कि अमेरिका से हारने पर ही पैसे मिलेंगे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई है।


आईएमएफ से लोन की शर्त

अनवर मकसूद ने कहा, "ये मजबूरी में हारे हैं, आईएमएफ से अभी कर्जा मिलना है। मेरे ख्याल से ये भी शर्त होगी कि अमेरिका से हारो फिर पैसे देंगे, वरना और कोई वजह समझ नहीं आती।"


अनवर मकसूद की IND VS PAK के ऊपर राय

जब मकसूद से पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाले मैच पर राय मांगी गई, तो उन्होंने मजाक में कहा, "अब जिन पाकिस्तानियों ने टिकट खरीदे होंगे, वो मेरे ख्याल में आधी कीमत में बेचेंगे। कहेंगे कि ले, ले लो भाई।"


कप्तान बाबर आज़म का बयान

मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा कि उनकी टीम स्पिनरों के चलते हार गई। उन्होंने कहा, "बैटिंग के दौरान हम पहले 6 ओवरों का फायदा नहीं उठा पाए। लगातार विकेट गिरने से आप हमेशा बैकफुट पर आ जाते हैं। एक बल्लेबाज के रूप में आपको आगे आकर साझेदारी बनानी होती है। गेंद के साथ भी हम पहले 6 ओवरों में ठीक नहीं थे।"


ये भी पढ़े IND VS PAK Playing XI


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ